कृष्ण कुमार मिश्र,

सरीगाम। उमरगांव 182 विधानसभा प्रत्याशी रमनलाल पाटकर को सरीगाम के उत्तर भारतीय समुदाय ने खुला समर्थन देने की घोषणा की है। सरीगाम स्थित गणेशनगर में गुजरात विधानसभा चुनाव के उपलक्ष्य में विशाल जनसभा हुई जिसमें कहार समाज, मारवाड़ी समाज, आदिवासी समाज, कोली समाज, भंडारी समाज, माह्यावंशी समाज, जैन समाज, मुस्लिम समाज सहित विविध समाज के नेता विशेष रूप से उपस्थित रहे थे।

तीन हजार से ज्यादा लोग भाजपा प्रत्याशी रमनलाल पाटकर के समर्थन के लिए विशेष रूप से उपस्थित रहे। सभा में उपस्थित कार्यकर्ताओं के मनोरंजन के लिए संगीतमय प्रस्तुति का भी आयोजन किया गया था।चुनाव प्रचार के लिए आयोजित जनसभा में श्री राम मिलन निषाद के साथ बीजेपी के स्टार प्रचारक के रूप में पटना के विधायक डॉ. संजीव चौरसिया मौजूद रहे।

इस सभा में उमरगाम तालुका के उत्तर भारतीय समुदाय के लोग भी विशेष रूप से उपस्थित रहे, और भाजपा उम्मीदवार रमनलाल पाटकर को भारी बहुमत से विजय बनाने का आश्वासन दिया। मनीष उर्फ ​​बाला राय कीर्ति राय एवं प्रतीक राय के परिवार द्वारा आयोजित इस जनसभा में उमरगाम तालुका के 25 से अधिक सरपंच निमंत्रण का सम्मान कर इस सभा में उपस्थित रहे थे।

सरीगाम के सभी समुदाय के नेताओं और विशेष रूप से समर्थकों सहित महिला नेताओं ने भी बड़ी संख्या में भाग लिया। कीर्ति राय ने निमंत्रण का मान रखकर पधारे सभी महानुभावों और सभी समाज का आभार व्यक्त किया था। सरीगाम में भारी संख्या में कार्यकर्ता के साथ इस जनसभा का आयोजन करने के लिए रमनभाई पाटकर ने बाला राय और उनकी टीम को धन्यवाद दिया और उत्तर भारतीय समुदाय सहित उपस्थित सभी समुदायों के लोगों से कहा कि मेरी जीत पक्की है और चूंकि आप मेरी जीत में भागीदार रहे हैं, मेरे घर के दरवाजे छोटे-बड़े किसी भी तरह के काम के लिए हमेशा आप सभी के लिए खुले रहेंगे।

Print Friendly, PDF & Email

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *