कृष्ण कुमार मिश्र
  वापी। 180 पारडी विधानसभा के बीजेपी उम्मीदवार वित्त , पेट्रोलियम एवं ऊर्जा मंत्री कनुभाई देसाई के समर्थन में वापी के वी आई ए सभागार में वापी इंडस्ट्रियलिस्ट एसोसिएशन के सान्निध्य में भव्य शुभेच्छा समारोह का आयोजन किया गया था। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि 180 विधानसभा में पर्यवेक्षक और प्रभारी मुंबई के वाले पार्ले विधायक पराग अलवनी और बिहार विधानसभा सदस्य संजीव चौरसिया उपस्थित थे।
कार्यक्रम में पारडी विधानसभा अंतर्गत  आने वाले वापी तालुका में किए गए अभूतपूर्व विकास कार्यों से प्रेरित हो कर इंडस्ट्रीज के तमाम दिग्गजों ने अपना शत प्रतिशत समर्थन देने का ऐलान किया।
 
कनुभाई देसाई ने कहा की देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कार्यशैली से प्रभावित होकर जनता की सेवा करने में विश्वास रखते हैं , जनता की सेवा ही परम धर्म है ,इसी विश्वास से विधानसभा के साथ ही राज्य की जनता का हित सर्वोपरि है। वापी आद्यौगिक विस्तार के लिए हरसंभव प्रयास करूंगा। कोरोना की मंदी के बाद  गुजरात के उद्योगों के विकास के लिए कैबिनेट में 2000 करोड़ की सब्सिडी मिलने से काफी राहत मिली है , जिससे उद्योगों को संजीवनी मिली है। सभी सदस्यों से शत प्रतिशत मतदान करने की अपील की।
कनुभाई देसाई ने कहा कि राजूभाई श्रॉफ के आशीर्वाद के कारण ही इतनी बड़ी राजनीतिक यात्रा संभव हो सकी है। वी आई ए की एकात्म शक्ति का ही असर है कि वापी आद्यौगिक विस्तार की चमक और धमक देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी है। कोरोना काल में हम सभी ने मिलकर देश और दुनिया का अपनी शक्ति का एहसास दिलाया। सभी उद्योगपतियों को विश्वास दिलाया कि सरकार हमेशा साथ है।
विधानसभा के छोटे से गांव से लेकर राज्य के सभी क्षेत्रों में विकास कार्य के लिए दूरदृष्टि कनुभाई देसाई में है –  विधायक पराग अलवनी
भाजपा विधायक पराग अलवनी
पराग अलवनी ने अपने उद्बोधन में कहा की कनुभाई देसाई की जीत के लिए सभी को कंधे से कंधे मिल कर साथ देकर भारी से भारी बहुमत से जीत कर ले आएं। अपने प्रवास में उन्होंने पाया की हर जगह विकास के कार्य चल रहे हैं। अपने विधानसभा के छोटे से गांव से लेकर राज्य के सभी क्षेत्रों में विकास कार्य के लिए दूरदृष्टि कनुभाई देसाई में है। गुजरात में चलाए जाने वाले इंडस्ट्रियलिस्ट पॉलिसी को देश भर में चलाया जाना देश हित में है। सभी राज्यों को गुजरात का अनुसरण करना चाहिए ,और राज्य को लगातार प्रगति पथ पर ले जाना लाभप्रद होगा।
 
गुजरात के लोग सींचने वाले हैं न कि खींचने वाले -डा. संजीव चौरसिया
 बिहार के इंडस्ट्रियलिस्ट एसोसिएशन के सदस्य रहे ,पटना के विधायक डा. संजीव चौरसिया ने कहा की “गुजरात के लोग सींचने वाले हैं , न की खींचने वाले। ” खींचने वाले राज्यों की स्थिति क्या है ,ये बताना जरूरी नहीं है। कोरोना काल में वापी के मजदूरों को अन्य जगहों की भांति ज्यादा कष्ट नही सहना पड़ा ,जिसका सूत्रधार वी आई ए का कार्य प्रशंसनीय रहा है। राज्य सरकार ,केंद्र सरकार की डबल इंजन सरकार और देश के यशस्वी प्रधानमंत्री की दूर दृष्टि के कारण ही यह सब कार्य संभव हो रहा है और निरंतर विकास यात्रा जारी है। भारत को विश्वगुरु की राह पर ले जाने में सभी अपने बहुमूल्य वोट का उपयोग कर बीजेपी प्रत्याशी को भारी मतों से विजय बनाएं।
 मोराई इंडस्ट्रियलिस्ट , वापी बिल्डर एसोसिएशन , वापी पेपर मिल एसोसिएशन , वापी के प्रतिष्ठित कंपनी  आरती इंडस्ट्रीज , ह्यूबर ग्रुप , वेलस्पन ग्रुप , इमामी ग्रुप , सरला इंडस्ट्रीज , इंडिया जिलेटिन , हेरंभा इंडस्ट्री , एमिगो इंडस्ट्रीज , रिच थेमिस केमिकल , माइका केमिकल्स समेत सैकड़ों कंपनियों के प्रतिनिधियों ने शुभेच्छा प्रदान किया। सतीश पटेल ने सभी उद्योगपतियों को आव्हान करते हुए इस चुनावी महापर्व में 1 लाख 11 हजार वोट से अधिक जीत का सेहरा बांध के विधानसभा भेजने के लिए कमर कस ले।
वी आई ए के पूर्व वरिष्ठ पदाधिकारी योगेश भाई काबरिया, ए के शाह , सतीश पटेल , कल्पेश भाई बोरा एल एन गर्ग इत्यादि ने कनुभाई के द्वारा किए गए 1000 करोड़ से अधिक निधि के कार्यों को विस्तृत रूप से बताया। मृदुभाषी , विकास पुरुष के रूप में अपनी कार्यशैली को अंजाम देने वाले कनुभाई की जीत तो सुनिश्चित है , समर्थको का अधिक से अधिक 1 लाख से अधिक मार्जिन से विजय निश्चित करने में जुटे हैं।
Print Friendly, PDF & Email

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *