वलसाड। वलसाड जिला में  उमरगांव विधानसभा अंतर्गत आने वाले संजान से उमरगांव को जोड़ने वाला ओवरब्रिज अपनी दुर्दशा का दंश झेल रहा है। बनाए गए इस पुल के पिलर हवा में लटकता नजर आने लगा है । पुल की हालत देखकर स्थानिकों में रोष व्याप्त है ,समय पर मरम्मत नहीं होगी तो बड़े हादसे और दुर्घटना का शिकार होना पड़ सकता है।
   गौरतलब है कि यह ओवरब्रिज संजाण से उमरगांव जाते समय वारोली नदी पर स्थित है और दिन रात भारी वाहनों के साथ कई पब्लिक ट्रांसपोर्ट के वाहन भी यही से आते और जाते है । ऐसे में व्यस्त सड़क के इस ओवरब्रिज का एक पिलर जो बिल्कुल ही खराब हो चुका है और उसमें जंग लगे हुए हैं यह भी साफ दिखाई दे रहा है । भयावह स्थिति यह है कि यह पिलर हवा में लटकता हुआ और हिलता हुआ दिखाई देने लगा है। जिससे भविष्य में कोई बड़ी सड़क दुर्घटना या इस ओवरब्रिज के लिए बड़ी दुर्घटना हो सकती है ।
आसपास के स्थानिक नागरिकों ने भी इसकी सूचना  हाईवे मार्ग अथॉरिटी को दी है लेकिन अभी तक कोई सकारात्मक निर्णय नही लिया गया है । बता दें कि इस पुल का निर्माण लगभग 4 वर्ष पहले ही किया गया था। क्षेत्र के विधायक रमनलाल पाटकर बतौर मंत्री इस पुल का उद्घाटन किया था। अभी जल्द ही यह पुल का निर्माण किया गया था। स्थानिकों को डर है कि मोरबी जैसा कोई बड़ी अनहोनी न घटित हो। पत्रकारों के बातचीत में स्थानिकों ने अपील कर प्रशासन से इस ओर जितना जल्द हो सके,ध्यान देने के लिए अपील की है।
Print Friendly, PDF & Email

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *