वलसाड। गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियां कमर कस ली है। एक ओर जहां प्रधानमंत्री नरेंद्रभाई मोदी, गृहमंत्री अमितभाई शाह, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित अन्य प्रदेश के मुख्यमंत्री, विधायक, सांसद व भाजपा पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने जनसभाओं के माध्यम से चुनाव प्रचार में तेजी लाई हैं तो वहीं वलसाड विधानसभा क्षेत्र के गांवों व शहरों के विभिन्न सोसायटियों में जाकर महाराष्ट्र भाजपा के उपाध्यक्ष जयप्रकाश ठाकुर सबसे मुलाकात कर उन्हें चुनाव में मतदान करने के लिए प्रेरित कर रहे हैं।
जबकि इसी के साथ – साथ महाराष्ट्र भाजपा उपाध्यक्ष जयप्रकाश ठाकुर गावों के वरिष्ठ लोगों व सोसायटियों के पदाधिकारियों से मिलकर उनकी समस्याओं को भी समझ रहे हैं और बहुत ही सरलता से उनकी समस्याओं के समाधान के लिए मार्गदर्शन भी कर रहे हैं। इसी तरह रविवार के दिन भाजपा नेता जयप्रकाश ठाकुर अपने सहयोगियों समीर दीवान, बलवंत वर्मा, किशोर ठाकुर के साथ वलसाड विधानसभा क्षेत्र के मोगरावाड़ी स्थित सनराईज हाइट्स सोसायटी में लोगों के साथ बैठक की।
इस बैठक में सनराईज हाइट्स सोसाइटी के बच्चुभाई, रामजीभाई, बजरंग दल के राजेश पांडेय, वलसाड जिला भाजपा अन्य भाषा-भाषी सेल के सहसंयोजक शिव शर्मा, वरिष्ठ पत्रकार श्यामजी मिश्रा सहित अन्य गणमान्य उपस्थित थे।
Print Friendly, PDF & Email

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *