कृष्ण कुमार मिश्र

वापी। वापी देश के यशस्वी प्रधानमंत्री का स्वागत करने के लिए उत्सुक है। लोगों में काफी उत्साह दिखाई दे रहा है , नौजवान , बूढ़े , बच्चे और स्त्रीशक्ति सभी प्रधानमंत्री को देखने लालायित हैं, अमूमन सभी समाज के लोगों का प्रतिनिधित्व करने वाली संस्थाएं निर्धारित स्थान से स्वागत करने में जुटी हैं।
प्रशासन द्वारा निर्धारित रूट इस प्रकार से है दमन एयरपोर्ट से
मशाल चौक से होते हुए सोमनाथ – दभेल चेक पोस्ट होते हुए – वापी चला मेन रोड से गोल्ड कॉइन सर्किल तक -रेलवे ओवरब्रिज से कोपरली नाका – गुंजन चौक तक , वहां से में वलसाड जुजूआ ( सभा स्थल ) के लिए रवाना होंगे।
बीजेपी की सहयोगी संस्थाएं विहिप ,बजरंग दल , दुर्गा वाहिनी , युवा शक्ति मंच इत्यादि बड़ी जोर शोर से रोड शो सफल बनाने में जुटे हैं।

रोड शो होने वाले सड़क को दुल्हन की तरह सजाया गया है , सड़कों का सौंदर्यीकरण ,पर्याप्त लाइट की व्यवस्था , सड़कों के दोनों ओर सुरक्षा के मद्देनजर बैरिगेट्स लगाए गए है।
आपको बता दें की चुनावी माहौल में वापी क्षेत्र की पारडी विधानसभा अब हाई प्रोफाइल विधानसभा ने तब्दील हो चुकी है। राज्य के कैबिनेट मंत्री वित्त , ,ऊर्जा एवम पेट्रोलियम मंत्रालय का भार संभालने वाले कनुभाई देसाई चुनाव मैदान में है। वरिष्ठ विधायक के समर्थन में देश के यशस्वी प्रधानमंत्री जनता का दिल जीतने और जनमत बीजेपी प्रत्याशियो के पक्ष में करने रोड शो और वलसाड के जुजुआ गांव में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे।

वलसाड जिले की पांच विधानसभाओं के लिए चुनावी मैदान में उतरे सभी प्रत्याशियों के लिए यह चुनाव स्टेटस का विषय बन चुका है। राजनीतिक पंडितों की माने तो पिछले 1 महीने में मोदीजी की 2 सभाएं जिले में होना काफी कुछ इशारा करती हैं। वलसाड जिले से 2 हैवीवेट मंत्री राज्य सरकार में हैं। ये सुनिश्चित है आने वाले समय में मोदीजी की महत्वाकांक्षा वापी और वलसाड को ले कर हैं। जिसका सभी जनपद वासियों को बेसब्री से इंतजार रहेगा।

Print Friendly, PDF & Email

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *