वलसाड। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फिर एक बार वलसाड जिला में चुनाव प्रचार करने के लिए आज पहुंच रहे हैं। जिसको लेकर वलसाड जिला के भाजपा कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह का माहौल है। प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर वलसाड, वापी व दमन में जोर-शोर से तैयारियां की जा रही है।
प्रधानमंत्री के चुनावी दौरे को लेकर वलसाड जिला भाजपा संगठन व उम्मीदवारों ने फिर एक बार प्रधानमंत्री के आगमन पर कार्यक्रम को सफल बनाने व स्वागत की तैयारियों में लग गए हैं। 19 नवंबर को प्रधानमंत्री वलसाड जिला में वापी के चला क्षेत्र में रोड शो करेंगे।
वहीं राज्य के वित्त मंत्री कनुभाई देसाई के चुनाव क्षेत्र में आयोजित रोड शो को ऐतिहासिक बनाने के लिए तैयारियां शुरू कर दी गई है। प्रधानमंत्री वापी में रोड शो करने के बाद वलसाड में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। महत्वपूर्ण बात यह है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात विधानसभा चुनाव प्रचार का श्री गणेश वलसाड जिला के नानापोंढ़ा से ही किया गया था और सर्व प्रथम चुनावी जनसभा को भी संबोधित किया था।
जबकि फिर एक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वलसाड जिला में चुनाव प्रचार के लिए आ रहे हैं, जिसकी वजह से भाजपा कार्यकर्ताओं में फिर से उत्साह का माहौल है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मात्र 13 दिन के अंतराल के बाद फिर वलसाड जिला में आगमन हो रहा है। वहीं प्रधानमंत्री के कार्यक्रम के उपलक्ष्य में वलसाड जिला भाजपा कार्यालय में पत्रकार परिषद का आयोजन किया गया था।
जिला भाजपा प्रमुख हेमंत कंसारा ने बताया कि 19 नवंबर शनिवार को वलसाड के जुजवा गांव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा में लगभग 70,000 लोग मैदान में उपस्थित होंगे। इसके लिए तमाम तैयारियां व व्यवस्था कर ली गयी है। इस पत्रकार परिषद में जिला भाजपा प्रमुख हेमंत कंसारा, वलसाड विधानसभा इंचार्ज अशोकभाई धोराजिया, महामंत्री शिल्पेश देसाई, लघुमती मोर्चा के इलियास मलिक, कोषाध्यक्ष राजेश भानुशाली, मीडिया इंचार्ज दिव्येश पांण्डेय तथा वलसाड जिला तमाम पत्रकार उपस्थित थे।
Print Friendly, PDF & Email

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *