180 पारडी विधानसभा क्षेत्र के भाजपा उम्मीदवार व गुजरात राज्य के वित्त एवं ऊर्जा मंत्री कनुभाई देसाई के मध्यवर्ती चुनाव कार्यालय वापी शहर में बिहार के दीघा के विधायक संजीव चौरसिया और विले पार्ले के विधायक पराग अलवानी के उपस्थिति में शुभारंभ किया गया । इस अवसर पर पारडी के आम आदमी पार्टी के पदाधिकारी विजय शाह भाजपा में हुए शामिल हुए। उन्होंने कहा कि अभी आप पार्टी के 300 कार्यकर्ता भाजपा में शामिल होंगे।

इस अवसर पर भाजपा उम्मीदवार कनुभाई देसाई ने पारडी विधानसभा के जनता पर अपना भरोसा जाहिर करते हुए कहा कि इस बार भी हम लाखों वोट के मार्जिन से जीत हासिल करेंगे। उन्होंने आगे कहा कि आप पार्टी से भाजपा में जुड़े तमाम कार्यकर्ता और पदाधिकारियों का स्वागत करते है जो सही मायने में देश की पार्टी के पास पुनः लौटे हैं ।

इस अवसर पर भाजपा से जुड़ने वाले विजय भाई ने कहा कि कनुभाई देसाई सीधे साधे व्यक्तित्व के हैं और राजनीति भी साफ-सुथरी करना चाहते हैं। आम आदमी पार्टी जो करप्शन कर करी है वह उससे नाराज हो कर भाजपा में आए हैं । उनका कहना है कि जहां राम नहीं वहां काम नहीं और जहा राम हैं मैंने उसी पार्टी को चुना है और यह मेरे लिए शौभाग्य की बात है ।

इस अवसर पर बिहार के दीघा के विधायक संजीव चौरसिया ने कहा कि गुजरात में राजनीति के लिए भाजपा के सही मायनों में कार्यकर्ता और पधाधिकारी हैं जो गुजरात के मॉडल को देश में प्रसिद्धि दिला रहे हैं। गुजरात के वलसाड जिला में पूरा भारत उन्हें दिखाई देता है यह उत्तर प्रदेश, बिहार, राजस्थान, महाराष्ट्र तथा दक्षिण के सभी राज्यों के लोग घुलमिल गए है जो भाजपा पार्टी के साथ दिखाई देते है।

जबकि मुंबई के विलेपार्ले के विधायक पराग अलवानी जी ने कहा कि महाराष्ट्र से नजदीक है और वलसाड जिला जहां राजनीति लगभग एकसामन है पर तरीके काफी अलग है। उन्हें पूरा भरोसा है कि भाजपा सभी विधानसभा की सीटों पर वलसाड जिला में जीत हासिल करेगी।

Print Friendly, PDF & Email

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *