स्टार मीडिया न्यूज वलसाड। गुजरात विधानसभा चुनाव 2022 के लिए राजनीतिक दलों ने प्रचार शुरू कर दिया है। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वापी में भव्य रोड शो के साथ वलसाड के परम मैदान में सभी पांच विधानसभा सीटों के कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री के आगमन की तैयारियों को लेकर पारडी विधानसभा सीट के प्रत्याशी कनुभाई देसाई ने मार्ग का निरीक्षण कर आवश्यक सुझाव दिये।
इस बार गुजरात में विधानसभा चुनाव को लेकर तीनतरफा जंग होने जा रही है। आम आदमी पार्टी के अरविंद केजरीवाल वलसाड जिले में चुनाव प्रचार को लेकर 16 नवंबर को वलसाड में रोड शो करने जा रहे हैं। उसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 19 नवंबर को वापी में बीजेपी उम्मीदवारों के लिए एक भव्य रोड शो भी करेंगे और वलसाड के धरमपुर रोड स्थित परम ग्राउंड में एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। जिसमें मोदी पांचों विधानसभाओं के कार्यकर्ताओं को चुनाव उन्मुख मार्गदर्शन देकर उम्मीदवारों के लिए प्रचार करेंगे।
 इस पूरे आयोजन को लेकर वलसाड भाजपा के नेताओं  व पारडी विधानसभा प्रत्याशी कनुभाई देसाई ने सभा स्थल व रोड शो के लिए मार्ग का निरीक्षण किया। इस मौके पर वापी के चला रोड रूट का निरीक्षण करने और कार्यकर्ताओं को निर्देश देने पहुंचे कनुभाई देसाई ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2022 के विधानसभा चुनाव को लेकर 19 नवंबर की शाम को वापी आएंगे। वापी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वलसाड-वापी भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा आयोजित विजय विश्वास रैली में शामिल होंगे। वे पूरे रोड शो के दौरान कार्यकर्ताओं को प्रोत्साहित और प्रेरित करने वाले हैं।
प्रधानमंत्री के इस कार्यक्रम को देखते हुए दमन के मुख्य प्रवेश द्वार से लेकर कोपरली चार मार्ग तक वापी-दमन मार्ग पर सफाई, रंग रोगन और सुरक्षा व्यवस्था की तैयारी शुरू कर दी गई है। वापी में रोड शो करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वलसाड में आयोजित सभी पांच विधानसभाओं की विशाल जनसभा में शामिल होंगे और इस जनसभा में कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन करेंगे।
 गौरतलब है कि कनुभाई देसाई ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वापी-वलसाड दौरे के साथ ही वापी नगर पालिका अध्यक्ष, वलसाड जिला भाजपा अध्यक्ष, महासचिव, स्थानीय नगरसेवकों और पुलिसकर्मियों के साथ मार्ग का निरीक्षण किया और आवश्यक सुझाव दिए। वहीं उमरगाम से रमनलाल पाटकर, कपराडा सीट से जीतूभाई चौधरी, धरमपुर सीट से अरविंदभाई पटेल और वलसाड सीट से भरतभाई पटेल दोबारा चुनाव मैदान में हैं। जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मतदाताओं-कार्यकर्ताओं को प्रचंड बढ़त से जिताने का आह्वान कर प्रचार करेंगे।
Print Friendly, PDF & Email

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *