कृष्ण कुमार मिश्र,दमन। दमन इंडस्ट्रियलिस्ट एसोसिएशन के प्रमुख पवन अग्रवाल ने बताया स्वागतयोग्य पहल।

डीआईए प्रमुख पवन अग्रवाल जी

कृष्ण कुमार मिश्र, दमन। बैंक ऑफ बड़ौदा एसएसआई दमन शाखा में एमएसएमई क्रेडिट शिविर और ग्राहक बैठक का आयोजन किया गया। पवन अग्रवालजी अध्यक्ष दमन इंडस्ट्रियल एसोसिएशन,  श्री सत्यनारायण सिंह उप क्षेत्रीय प्रबंधक बैंक ऑफ बड़ौदा वलसाड क्षेत्र, श्री संजय गुप्ता एसएमईएलएफ प्रमुख, वलसाड क्षेत्र, श्री चंदन कुमार, मुख्य प्रबंधक और शाखा प्रमुख, एसएसआई दमन शाखा और शाखा दमन की निकटवर्ती बीओबी शाखाओं के प्रमुख उपस्थित रहे।

बैठक का आयोजन हमारे एसएमई उधारकर्ताओं के लिए 5 शिक्षित/जागरूकता शिविर के लिए किया गया था और नवीनतम विकास और सरकार और आरबीआई द्वारा शुरू की जा रही विभिन्न योजनाओं के बारे में मूल्यवान जानकारी दी गई थी और बैंक उधारकर्ताओं की आवश्यकता और आवश्यकता को समझकर एमएसएमई सेगमेंट की मदद कैसे करेगा।

डीआईए के अध्यक्ष श्री पवन अग्रवाल ने छोटे एमएसएमई उधारकर्ताओं के सामने आने वाली समस्याओं और इस खंड को कैसे लाभान्वित किया जा सकता है, इस पर भी विचार साझा किए।  उन्होंने बैंक और ग्राहकों को बैंक ऑफ बड़ौदा द्वारा प्रदान की जा रही सेवा की भी सराहना की।  बैठक के दौरान मौजूद तमाम उद्योगपतियों ने उनकी मौजूदगी की सराहना की।

डीआईए अध्यक्ष और डीआरएम, बीओबी के हाथों ऋण लेने वालों को विभिन्न स्वीकृति पत्र भी वितरित किए गए। कुछ उधारकर्ताओं ने भी अपने विचार साझा किए और उद्योगपतियों और बैंक दोनों की बेहतरी के लिए और वे एक साथ कैसे बढ़ सकते हैं, कुछ मूल्यवान बिंदुओं का सुझाव दिया। अंत में मुख्य प्रबंधक और शाखा प्रमुख श्री चंदन कुमार द्वारा धन्यवाद ज्ञापन दिया गया जिसमें उन्होंने ग्राहकों को उनकी समस्याओं को दूर करने और उन्हें सर्वोत्तम सेवाएं प्रदान करने का वादा किया।

Print Friendly, PDF & Email

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *