5.2 C
New York
Friday, Mar 29, 2024
Star Media News
Breaking News
Election News

 जिला निर्वाचन अधिकारी श्रीमती क्षिप्रा आग्रे ने चुनाव संबंधित कार्यों के प्रशिक्षण में विशेष रूप से उपस्थित होकर जोनल आफीसरों का मार्गदर्शन किया। 

जिले के 175 जोनल अधिकारियों को प्रशिक्षित किया गया।
आगामी विधानसभा आम चुनाव-2022 निकट भविष्य में होंगे। इस चुनाव को देखते हुए वलसाड जिला निर्वाचन अधिकारी श्रीमती क्षिप्रा आग्रे के मार्गदर्शन में जिले के सभी निर्वाचन क्षेत्रों के निर्वाचन अधिकारियों को प्रशिक्षण देने का निर्णय लिया गया है।
जिला निर्वाचन अधिकारियों की वलसाड के मोरारजी देसाई सभागार में जिले में शामिल निर्वाचन क्षेत्रों के जोनल अधिकारियों के लिए एक प्रशिक्षण शिविर आयोजित किया गया था। इस प्रशिक्षण शिविर में जिला निर्वाचन अधिकारी क्षिप्रा आग्रे ने विशेष रूप से उपस्थित होकर जिले के 175 जोनल अधिकारियों को चुनाव संबंधी कार्यों के संबंध में आवश्यक मार्गदर्शन दिया। इस प्रशिक्षण शिविर में जिला निर्वाचन आयोग द्वारा अपेक्षित प्रस्तुतीकरण का प्रदर्शन किया गया।
इस प्रशिक्षण शिविर में उप जिला निर्वाचन अधिकारी उमेश शाह एवं जिला के 178- धरमपुर, 179- वलसाड, 180- पारडी, 181- कपराड़ा एवं 182-उमरगाम निर्वाचन क्षेत्र के चुनाव अधिकारियों सर्वे केतल इटालिया (प्रांतीय अधिकारी धरमपुर), नीलेश कुकड़िया (प्रांतीय अधिकारी वलसाड) सनी पटेल (पी.ओ. कम टी.डी.ओ. पारडी), कामजल गामित (जिला आपूर्ति अधिकारी) और डी. जे. वसावा (प्रांतीय अधिकारी पारडी) एवं प्रशिक्षण के नोडल अधिकारी एवं रोजगार अधिकारी पारुल पटेल उपस्थित थीं।

Related posts

  स्वतंत्र और लोकतांत्रिक देश के नागरिक के रूप में, मतदान के अधिकार का प्रयोग अपने और देश के लिए करना चाहिए:-  जिलधिकारी क्षिप्रा आग्रे

starmedia news

विधानसभा आम चुनाव-2022 के मतदान के 48 घंटे की अवधि के दौरान एग्जिट पोल के प्रसारण पर रोक। 

cradmin

दमन में किस पर सजेगा ताज , सस्पेंस बरकरार

starmedia news

Leave a Comment