10.6 C
New York
Friday, Apr 26, 2024
Star Media News
Breaking News
News

वापी रोटरी सर्कल के पास भानुभक्ति शॉपिंग में ननी JOY BOX नाम की गिफ्ट व स्टेशनरी की दुकान का उद्घाटन किया गया। 

वापी। वलसाड जिला के वापी रोटरी सर्कल के पास भानुभक्ति शॉपिंग में ननी JOY BOX नाम की गिफ्ट व स्टेशनरी की दुकान का उद्घाटन किया गया। यह गिफ्ट व स्टेशनरी की दुकान ब्रह्मा कुमारी की पूज्य रश्मि दीदी के आशीर्वाद से नवरात्रि के शुभ अवसर पर खोला गया।
इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित वापी शहर भाजपा प्रमुख  सतीशभाई पटेल तथा वीआईए प्रमुख कमलेशभाई पटेल के हाथों नारियल फोड़ कर जॉय बॉक्स की दुकान का उद्घाटन किया गया।
इस मौके पर विशिष्ट अतिथि के रूप में वापी नगर पालिका के पार्षदों में सुरेशभाई पटेल, परीक्षित भाई, श्रीमती अर्चनाबेन देसाई, पूर्व पार्षद श्रीमती सीमाबेन गला, गुजरात प्रदेश सोशल मीडिया सदस्य व वापी नोटिफाइड मंत्री सत्येन भाई पंड्या, संघ परिवार के अग्रणी हरिसिंह महिडा, वरिष्ठ नागरिक बिपिनभाई देसाई तथा अन्य स्थानीय शुभचिंतकों ने विशेष समय निकाल कर जॉय बॉक्स के उद्घाटन में शामिल हुए और दुकान मालिक हर्षलभाई संघानी, प्रियाबेन दुबे और उनके परिवारों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी।
वहीं हर्षल संघानी परिवार व प्रिया दूबे परिवार ने शुभकामना और आशीर्वाद देने के लिए सभी मेहमानों का आभार व्यक्त किया।
एक बार आप जॉयबॉक्स की दुकान पर जरूर पधारें, क्योंकि आपको विभिन्न प्रकार के अनूठे और नवीन प्रकार के शो पीस, कटलरी, उपहार सामग्री, खेल, खिलौने और स्टेशनरी मिलेंगे, जो उचित मूल्य और गुणवत्ता का होगा।

Related posts

उत्तर भारतीय सेवा संघ द्वारा दमन में संगीतमय श्रीमद्भागवत कथा का आयोजन 

starmedia news

वित्त मंत्री कनुभाई देसाई की उपस्थिती में शनिवार को वापी के डुंगरा में सिटी सिविक सेंटर का किया जाएगा शुभारंभ

starmedia news

मछलीशहर के सर्वांगीण विकास के प्रति समर्पित रहूंगा – संजय जायसवाल

starmedia news

Leave a Comment