वलसाड में नेहरू युवा केंद्र द्वारा “युवा महोत्सव” का आयोजन किया जायेगा।
 वलसाड। भारत सरकार के युवा कार्यक्रम और खेल मंत्रालय के तहत वलसाड के नेहरू युवा केंद्र द्वारा 30 सितंबर को आजादी के अमृत महोत्सव के अंतर्गत “युवा महोत्सव” का आयोजन किया जा रहा है।
इस संबंध में नेहरू युवा केंद्र के जिला युवा अधिकारी ने कहा कि युवा महोत्सव में युवा कलाकार चित्रकला, युवा कलाकार कविता लेखन, फोटोग्राफी, भाषण प्रतियोगिता, समूह सांस्कृतिक कार्यक्रम और युवा संवाद कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। युवा महोत्सव की स्पर्धाओं में वलसाड जिले के मूल निवासी अथवा वलसाड जिले के रहवासियों जिनके पास वलसाड जिले का निवास का प्रमाण है और 15 से 29 वर्ष की आयु के युवा व युवती युवा महोत्सव के प्रतियोगिताओं में भाग लेने के लिए पात्र होंगे। विजेता राज्य और राष्ट्रीय स्तर पर प्रतिस्पर्धा में भाग लेंगे।
चित्रकला, फोटोग्राफी, कविता लेखन के प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय विजेताओं को 1 हजार 750 एवं 500 रुपये। वक्रत्व प्रतियोगिता के प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय विजेताओं को क्रमशः 5 हजार, 2 हजार एवं 1 हजार रुपये। सांस्कृतिक प्रतियोगिता के विजेताओं को क्रमशः 5 हजार व 2500 तथा 1250 रुपये दिए जाएंगे और युवा संवाद के सर्वश्रेष्ठ 4 प्रतिभागियों को 1500 रुपये का पुरस्कार दिया जाएगा।
इस प्रतियोगिता में भाग लेने वाले सभी प्रतिभागियों को प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया जाएगा।
 उक्त प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए अधिक जानकारी के लिए आवेदक वलसाड नेहरू युवा केंद्र में अथवा मोबाइल नंबर 9974958342/ 9265732978 पर संपर्क कर फार्म भर सकते हैं।ऑनलाइन या ऑफलाइन फॉर्म भरने की अंतिम तिथि 24 सितंबर 2022 है। फॉर्म ऑनलाइन भरने के लिए आप नेहरू युवा केंद्र वलसाड के ट्विटर हैंडल पर उपलब्ध लिंक के माध्यम से फॉर्म भर सकते हैं। यह प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है।
Print Friendly, PDF & Email

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.