प्रधानमंत्री नरेंद्रमोदी के 72वें जन्मदिन के मौके पर पारडी शहर भाजपा व पारडी शहर यूवा भाजपा द्वारा रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया।
प्रधानमंत्री नरेंद्रमोदी के 72वें जन्मदिन के मौके पर पारडी शहर भाजपा व पारडी शहर यूवा भाजपा द्वारा रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें गुजरात सरकार के वित्त मंत्री श्री कनुभाई देसाई सहित क्षेत्र के कई गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे और रक्तदाताओं को प्रोत्साहन प्रदान किया। आज भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्रमोदी जी का 72वां जन्मदिन है। मोदी जी के जन्मदिन के उपलक्ष्य हर साल की तरह भाजपा पूरे देश में सेवा सप्ताह का आयोजन कर कई सेवा का कार्य कर रही है। प्रधानमंत्री मोदी जी के जन्मदिन के अवसर पर रक्तदान शिविर, मेडिकल कैंप, आई चेकअप कैंप, वृक्षारोपण, आयुष्मान कार्ड जैसे अनेक सेवा कार्य किए जा रहे हैं।
पारडी में भी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्रभाई मोदी जी के जन्मदिन के उपलक्ष्य में पारडी शहर भाजपा और पारडी शहर युवा मोर्चा द्वारा धीरूभाई सत्संग हॉल में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। यह कार्यक्रम पहली बार रक्तदान करने वालों के पंजीकरण के बाद रक्त लिया गया, और उन्हें उनके नाम के साथ प्रमाण पत्र प्रदान किए गए। देश में अनेक जगहों पर इस तरह का रक्तदान शिविर का आयोजन किया जाता है। हालांकि बड़ी संख्या में युवाओं ने रक्तदान के लिए पंजीकरण कराने के बावजूद केवल 108 लोगों का रक्त लिया गया, ताकि दान किए गए रक्त बर्बाद न हों। इस रक्तदान शिविर में युवाओं के साथ साथ महिलाओं ने भी रक्तदान किया। सभी रक्तदाताओं को आकर्षक गिफ्ट के साथ प्रमाणपत्र दिया गया। पारडी में आयोजित इस रक्तदान शिविर में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्रमोदी की बर्थडे ब्वॉय की प्रतिमा के साथ बनाया गया सेल्फी प्वाइंट आकर्षण का केंद्र रहा। जहां पर हर रक्तदाता ने अपने ब्लड ग्रुप के बैनर के साथ प्रधानमंत्री के साथ सेल्फी लेने का आनंद लिया। आज के रक्तदान शिविर में गुजरात सरकार के वित्त मंत्री श्री कनुभाई देसाई भी मौजूद रहे। इसके अलावा रक्तदाताओं को प्रोत्साहित करने के लिए क्षेत्र और जिले के कई गणमान्य व्यक्ति भी मौजूद रहे।
इस मौके पर उपस्थित गुजरात सरकार के कैबिनेट मंत्री श्री कनुभाई देसाई ने कहा कि हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी का जीवन संकल्प जनसेवा है और जब उन्होंने अपना जन्मदिन मनाने की घोषणा की, तभी संगठन के सूत्र के माध्यम से भाजपा के हर कार्यकर्ता सेवा के कार्य में शामिल होकर जनकल्याण का कार्य करें उसी उद्देश्य को लेकर आज पूरा देश सेवा कार्य में शामिल हुआ है। वलसाड जिले में भी रक्तदान शिविर, चिकित्सा शिविर, नेत्र जांच शिविर, वृक्षारोपण, आयुष्मान कार्ड जैसे कई सेवा कार्यों में भी भाग लिया, जो इस तरह की सेवा के लिए बधाई के पात्र हैं।
पारडी शहर भाजपा अध्यक्ष राजेशभाई पटेल ने नरेंद्र भाई मोदी के जन्मदिन के अवसर पर कहा कि नरेंद्र भाई मोदी का जन्मदिन उनका नारा है ” राजनीतिक सत्ता के लिए राजनीति नहीं खेली जानी चाहिए, राजनीति हमेशा सेवा कार्य के लिए समर्पित होनी चाहिए” इस सूत्र को सार्थक बनाने के लिए आज उनके जन्मदिन के अवसर पर विभिन्न सेवा गतिविधियाँ की जा रही हैं। जिसमें पारडी जैसे छोटे से गाँव में रक्तदान शिविर का आयोजन किया जा रहा है। और कई स्थानों पर मैं युवाओं को बहुत उत्साह के साथ भाग लेकर 108 रक्त बैग प्राप्त किया है, जिसके लिए बधाई देता हूँ। इस रक्तदान शिविर में राज्य, जिले और शहर के कई गणमान्य व्यक्ति पहुंचकर मुझे और रक्तदाताओं को प्रोत्साहित किया, इसके लिए मैं सभी को बधाई और धन्यवाद देना चाहता हूं।
इस कार्यक्रम में कैबिनेट मंत्री कनुभाई देसाई, सांसद डॉ. के.सी. पटेल, जिला संगठन प्रमुख हेमंत कंसारा, भाजपा युवा मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं गुजरात प्रदेश प्रभारी मनीष कुमार सिंह, प्रदेश महामंत्री ईशांत भाई सोनी, प्रदेश मंत्री भाविका घोघारी, जिला युवा मोर्चा के अध्यक्ष स्नेहिल देसाई, प्रभारी प्रतीक पटेल, महामंत्री मयंक पटेल व प्रभाकर यादव, उषाबेन पटेल, जिला के महामंत्री, उपाध्यक्ष, पारडी शहर भाजपा अध्यक्ष राजेश पटेल, प्रभारी ललित गुगलिया, शहर संगठन के पदाधिकारी , युवा मोर्चा की टीम, बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता भाइयों और बहनों ने इस कार्यक्रम में उपस्थित होकर इस कार्यक्रम को सफल बनाया। इस रक्तदान शिविर में 111 रक्त बैग एकत्र किया गया।
Print Friendly, PDF & Email

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.