श्रीमती भावनाबेन नानुभाई बांभरोलिया स्वामीनारायण फार्मेसी कॉलेज सलवाव में कॉलेज के पूर्व छात्रों द्वारा विदेश जाने के लिए और प्रतियोगी परीक्षाओं के लिए मार्गदर्शन कार्यक्रम आयोजित किया गया.
श्री स्वामीनारायण शिक्षा सेवा केंद्र सलवाव द्वारा संचालित श्रीमती भावनाबेन नानुभाई बांभरोलिया स्वामीनारायण फार्मेसी कॉलेज, सलवाव-वापी में 16 सितंबर शुक्रवार को IQAC CELL के अंतर्गत ALUMINI TALK – 2022 के तहत बी. फॉर्मेसी के छात्रों को अपनी पढ़ाई के साथ-साथ कई प्रतियोगी परिक्षाएं देनी पड़ती हैं. इसके लिए कॉलेज के पूर्व छात्र अंजुमन मंसूरी जो वर्तमान में यूके स्थित युनिवर्सिटी आफ लेइस्टर के विद्यार्थी तरीके जाने की तैयारी में हैं, उनके द्वारा बी. फार्म के अंतिम वर्ष के छात्रों के लिए एल्युमीनी टॉक का आयोजन किया गया.
जिसमें विदेश में पढ़ाई के लिए पूरी प्रक्रिया के बारे में मार्गदर्शन दिया गया. जिसमें प्रक्रिया को पूरा करने के लिए किन-किन बातों का ध्यान रखना है और आवेदन कैसे करना है इसकी जानकारी दी गई और साथ ही GPAT और IELTS जैसी विभिन्न परीक्षाओं की तैयारियों और प्रक्रियाओं की जानकारी दी गई. इसके अलावा छात्रों के भ्रमित करने वाले प्रश्नों को भी हल किया गया. पूरे कार्यक्रम का नेतृत्व और मार्गदर्शन कॉलेज की सहायक प्रोफेसर सुश्री नेहा वडगामा और सहायक प्रोफेसर कुमारी प्रिया शुक्ला ने किया.
इस आयोजन के लिए श्री स्वामीनारायण संस्थान के संस्थापक परम पूज्य पुराणी स्वामी केशवचरणदासजी, प्रबंध ट्रस्टी परम पूज्य पुराण स्वामी कपिलजीवनदासजी, पूज्य राम स्वामीजी, संस्था के ट्रस्टी श्री. बाबूभाई सोडवड़ीया और अन्य ट्रस्टीगण, कैंपस एकेडमिक डायरेक्टर डॉ. शैलेश वी. लुहार, कैंपस एडमिन डायरेक्टर श्री. हितेन बी. उपाध्याय, आचार्यश्री डॉ. सचिन बी. नारखेड़े और समस्त स्टाफ ने उपस्थित रहकर सभी को बधाई दी.
Print Friendly, PDF & Email

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.