रेलवे क्रासिंग पर एसटी बस बंद पड़ने पर यात्रियों की जान अधर में लटकी. एक बड़ा हादसा होते-होते टला.
उमरगांव. वलसाड जिले के उमरगांव तालुका के मलाव रेलवे फाटक पर एक एसटी बस बीच में ही रुक गई और बस में सवार यात्रियों की जान अधर में लटक गई थी. सरकारी बसों में सफर के दौरान लोगों को समय-समय पर कई तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. जबकि वर्तमान में वलसाड जिले उमरगांव में रेलवे क्रॉसिंग पार करते समय एक सरकारी एसटी बस रेलवे क्रॉसिंग के बीच में ही बंद पड़ गई थी.  चालक के काफी प्रयास के बाद भी बस स्टार्ट नहीं हुई. जिससे बस में बैठे सभी यात्रियों की जान अधर में लटक गई.
वलसाड जिले के उमरगांव तालुका के मलाव रेलवे फाटक पर एक एसटी बस बीच में ही रुक गई और बस में सवार यात्रियों की जान हलक में आ गई. हालांकि बस रेलवे क्रॉसिंग पर ही बंद पड़ गई थी और यात्रियों को बस से नीचे उतार दिया गया. और बस को धक्का मारकर रेलवे ट्रैक से हटाने के लिए प्रयास किया गया. इस घटना को लेकर आसपास के लोग भी डर गए थे. हालांकि ट्रेन के आने से पहले बस को रेलवे क्रॉसिंग ट्रैक से हटा दिया गया और एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया.
मिली जानकारी के अनुसार अंबाजी से उमरगांव जा रही एसटी बस आज वलसाड जिले के उमरगांव तालुका के मलाव रेलवे फाटक पर बंद हो गई. यह अंबाजी से उमरगांव जाने वाली एसटी स्लीपर कोच बस है, जो लंबे रूटों पर चलती है. आज सुबह जब यह बस मलाव रेलवे क्रॉसिंग से गुजर रही थी, तभी रेलवे ट्रैक पर पहुंचते ही बस बंद हो गई. और इस स्लीपर कोच की बस को रेलवे ट्रैक पर ही रोक दिया गया. जिससे बस में सवार यात्रियों की जान दांव पर लग गई थी. हालांकि बस में सवार लोग फौरन नीचे उतर गए. और फाटक से गुजर रहे अन्य पैदल यात्रियों और मोटर चालकों के साथ राहगीरों ने बस को धक्का दिया जो रेलवे क्रॉसिंग पर रुकी थी और उसे पटरी से बाहर कर दिया गया. इस प्रकार ट्रेन के रेलवे ट्रैक पर पहुंचने से पहले, बस को धक्का देकर रेलवे ट्रैक से दूर धकेल दिया गया. इस तरह से एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया.
Print Friendly, PDF & Email

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.