10.6 C
New York
Thursday, Apr 25, 2024
Star Media News
Breaking News
News

एम्पलॉयमेंट एक्सचेंज’ को सरकारी-गैर सरकारी नौकरियों से जोड़ें और गवर्नमेंट पोर्टल पर मिले जॉब की सूचनाएं व आवेदन की सुविधा – गुलाब रोहित.

एम्पलॉयमेंट एक्सचेंज’ को सरकारी-गैर सरकारी नौकरियों से जोड़ें और गवर्नमेंट पोर्टल पर मिले जॉब की सूचनाएं व आवेदन की सुविधा – गुलाब रोहित
दानह भाजपा एससी मोर्चा (ग्रामीण) के उपाध्यक्ष गुलाब रोहित द्वारा निवासी उप-समाहर्ता को पत्र सौंप कर माँग की.
 सिलवासा. दानह भाजपा एससी मोर्चा (ग्रामीण) के उपाध्यक्ष गुलाब रोहित ने ‘एम्पलॉयमेंट एक्सचेंज’ प्रणाली को अपग्रेड और व्यवहारिक रूप से रोजगारोन्मुख बनाने पर जोर दिया है. भाजपा नेता गुलाब रोहित ने निवासी उप-समाहर्ता चार्मी पारेख को सौंपे पत्र में ‘एम्पलॉयमेंट एक्सचेंज’ में सरकारी विभागों, उद्योगों, निजी फर्मों की नौकरियों की सूचनाएं उपलब्ध कराने व ऑनलाइन आवेदन की सुविधा दिलाने का सुझाव दिया है. इसके अलावा उन्होंने शिक्षित बेरोजगारों को नौकरियों की जानकारी और ऑनलाइन आवेदन के लिए गवर्नमेंट पोर्टल शुरू करने का सुझाव दिया. गुलाब रोहित ने खानवेल में भी ‘ एम्पलॉयमेंट एक्सचेंज’ ऑफिस खोलने की राय देते हुए कहा कि इससे खानवेल क्षेत्र के 10 पंचायतों के सैकड़ों शिक्षित बेरोजगारों को लाभ होगा. उन्होंने सामरवरणी में रोजगार मेला (27-28 अगस्त) को लगाने पर प्रशासन की सराहना की. उन्होंने प्रशासन को समय-समय पर रोजगार मेला लगाने और उसमें उद्योगों की प्रचुर भागीदारी सुनिश्चित करने की माँग भी की.

Related posts

वलसाड के वलंडी गांव में महिलाओं को प्राकृतिक खेती का प्रशिक्षण दिया गया।

starmedia news

भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने आदित्य ठाकरे के गढ़ में किया शंखनाद। 

cradmin

आदर्श मूल्यों व सदाचार के मार्ग का निर्माण शिक्षा का उद्देश्य – कृपाशंकर सिंह

starmedia news

Leave a Comment