राज्य के वित्त मंत्री श्री कनुभाई देसाई ने वापी नगर पालिका के 16.31 करोड़ रुपये के विभिन्न जनकल्याण कार्यों का शुभारंभ किया.
वलसाड. वलसाड जिले की वापी नगर पालिका में 16.31 करोड़ रुपये की लागत से विभिन्न जनकल्याण कार्यों का निर्माण किया जायेगा. जिसका शुभारंभ राज्य के वित्त, ऊर्जा और पेट्रोकेमिकल मंत्री कनुभाई देसाई ने किया.
वापी नगरपालिका के विभिन्न वार्डों के शुभारंभ किए गए कार्यों में डूंगरा डूंगरी फलिया के आजाद नगर क्षेत्र में मंत्री द्वारा स्वीकृत कार्यों में से 2,01,35,400 रुपये की लागत से तैयार होने वाली पीने का पानी की पांच लाख लीटर की टांकी व 22 मीटर ऊंची आर सी सी ओवरहेड टैंक व 10 लाख लीटर का अंडरग्राउंड संप तथा 1488 मीटर की 300 एम. एम. डाया (डी.आई.के-7) राइजिंग मेन पाइप लाइन बिछाने का कार्य, वार्ड नंबर. 10 में 6,79,949 रुपये की लागत से सुलपड कोलीवाड क्षेत्र में रणजीतभाई के घर से नरेशभाई के घर तक बॉक्स गटर बनवाने का काम, वार्ड नंबर 4 में 45,76,421 रुपये की लागत से मैत्रीनगर के रास्ते को सीमेंट कंक्रीट से निर्माणकार्य, चला चिकुवाड़ी से दमन रोड होकर पटेल फणिया रोहित वास डाभेल की हद तक प्राकृतिक कांस ऊपर 10,86,78,132 रुपये की लागत से आरसीसी लाइनिंग करवाने का काम, वार्ड नंबर 2 में आने वाला दमन रोड टाइम स्क्वायर से करसनजी पार्क के हयात गटर को जोड़ने वाली आरसीसी पाइप डालकर 8,14,877 रूपये की लागत से गटर बनवाने के कार्य, वहीं वार्ड नंबर दो में आने वाली सताधार सोसायटी का 73,84,030 रूपये की लागत से मुख्य रास्ता तथा आंतरिक रास्ते को बनवाने का काम और वापी नगरपालिका की सॉलिड वेस्ट मैनेजमेंट की साइट का 2,08,34,997 रूपये की लागत से अपग्रेडेशन करने के कामों का समावेश है.
इस अवसर पर वापी नगरपालिका अध्यक्षा कश्मीरा शाह, उपाध्यक्ष अभयभाई शाह, कार्यकारी अध्यक्ष मितेशभाई देसाई, जिला संगठन महामंत्री शिल्पेशभाई देसाई, नगर संगठन अध्यक्ष सतीशभाई पटेल, वापी नोटिफाइड अध्यक्ष हेमंतभाई पटेल और वापी नगर पालिका के मुख्य अधिकारी शैलेशभाई पटेल और पालिका के नगरसेवक और बड़ी संख्या में नागरिक मौजूद रहे.
Print Friendly, PDF & Email

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.