मोहित कंबोज के निशाने पर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता.

मुंबई. भाजपा नेता मोहित कंबोज ने एक बार फिर राकपा नेताओं को टार्गेट किया है. राज्य में शिंदे और फडणवीस सरकार की स्थापना में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले मोहित कंबोज ने बारामती एग्रो का उल्लेख कर राकपा प्रमुख शरद पवार के पोते और विधायक रोहित पवार पर निशाना साधा है. वहीं दूसरी तरफ बिल्किस बानो प्रकरण में की गई टिप्पणी को लेकर प्रदेश राकपा महिला अध्यक्ष एवं पूर्व विधायक विद्या चव्हाण को भी चेतावनी दी है. हांलाकि राकपा एवं शिवसेना की तरफ से भी कंबोज पर पलटवार किया है.
मोहित कंबोज – भाजपा नेता
भाजपा नेता मोहित कंबोज ने अपने एक ट्वीट में कहा है कि ग्रीन एकर्स रिसॉर्ट्स एंड रिलेटर्स प्राइवेट लिमिटेड कंपनी का 200 अलग-अलग स्टार्टअप शूरू करने वाले गबरू जवान का नाम गिनीज बुक में रिकार्ड किया जाये. इसके पहले उन्होंने कहा था कि राकपा का एक बड़ा नेता जल्द ही अनिल देशमुख एवं नवाब मलिक से मुलाकात करेगा. इसके अलावा मोहित कंबोज ने विद्या चव्हाण को भी चेतावनी दी है. बिल्किस बानो मामले में विद्या ने केंद्र सरकार की आलोचना करते हुए आंदोलन की चेतावनी दी थी. मोहित कंबोज ने चव्हाण को संबोधित ट्वीट में जय श्री राम कहा है. वहीं दूसरे ट्वीट में मोहित कंबोज ने लिखा है कि गबरू जवान का बिजनेस मॉडल : महाराष्ट्र स्टेट को. आपरेटिव बैंक को 2007 से 2012 तक 1000 करोड़ का घाटा हुआ. इसी बैंक ने एक शुगर मील को करोड़ों का लोन दिया. शुगर मील ने पैसे दबा दिए, तो 2012 में शुगर मील को नीलाम किया गया और गबरू जवान की बारामती एग्रो ने कार्टेल बनाकर सिर्फ 50 करोड़ में खरीद लिया.
केवल प्रचार का नशा
रोहित पवार – राकपा विधायक
सोशल मीडिया का उपयोग केवल प्रचार पाने के लिए किया जा रहा है. कुछ लोगों को इसकी लत लग गई है. मुझसे संबोधित जो कुछ ट्वीट किया गया है. वह केवल प्रसिद्धी पाने के लिए है. हमारी किसी भी संस्था को नोटिस नहीं मिला है. हम किसी भी जांच के लिए तैयार. रोहित पवार – राकपा विधायक.
Print Friendly, PDF & Email

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.