राज्यसभा सांसद एवं भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव अरूण सिंह का दमण दौरा.
भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा के सांसद एवं राष्ट्रीय महामंत्री अरुण सिंह जी दो दिवसीय अपने प्रशासनिक कार्य के दौरे पर दमण आए हुए हैं. गतरोज देर शाम को वे भारतीय जनता पार्टी दादरा नगर हवेली एवं दमण दीव प्रदेश के अध्यक्ष दीपेश टंडेल जी के निमंत्रण पर प्रदेश कार्यालय पर पधारे थे. अरुण सिंह जी की उपस्थिति में प्रदेश भाजपा के प्रमुख पदाधिकारियों की एक बैठक भी कार्यालय में आयोजित की गई.
प्रदेश कार्यालय पर आगमन पर प्रदेश के अध्यक्ष दीपेश टंडेल जी द्वारा उनका पुष्पगुच्छ से स्वागत किया गया. अरुण सिंह जी भाजपा के राष्ट्रीय मुख्यालय के प्रभारी है एवं कर्नाटक और राजस्थान प्रदेश के संगठानात्मक प्रभारी भी हैं.
उपस्थित पदाधिकारियों को अपने संबोधन में अरुण सिंह जी ने बूथ स्तर तक संगठन को कैसे मजबूत किया जाये, बूथ स्तर तक पार्टी के प्रत्येक कार्यक्रमों को कैसे किया जाये उस संबंध में विस्तृत जानकारी दी और आनेवाले 2024 के लोकसभा चुनाव में संबधित तैयारी की जानकारी दी. अरुण सिंह जी ने कहा कि दानह एवं दमण दीव प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष और उनकी पूरी टीम के कार्यों को राष्ट्रीय स्तर पर सराहना मिल रही है. उन्होेंने कहा कि दीपेश टंडेल जी के नेतृत्व में पार्टी प्रदेश में मजबूत हुई है और आपके प्रदेश का संगठन प्रत्येक कार्यों को बहुत ही निष्ठापूर्वक करते हैं. जिसकी सारी जानकारी हमें राष्ट्रीय कार्यालय पर मिलती रहती है.
प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दीपेश टंडेल जी ने हाल ही में सम्पन्न हुई प्रदेश एवं जिला के प्रशिक्षण शिविर की प्रदेश द्वारा बनाई गई पुस्तिका की एक प्रतिलिपि अरुण सिंह जी को दी. इस अवसर पर उपस्थित दमण जिला भाजपा के अध्यक्ष अस्पी दमनिया ने अपने दमण जिला के अध्यक्ष रूपी कार्यकाल के दौरान किए गए कार्यों, कार्यक्रमों एवं अन्य संगठानात्मक कार्यों की बनाई गई एक पुस्तक राष्ट्रीय महामंत्री जी को दी. दोनों पुस्तक पढ़कर अरुण सिंह जी काफी प्रभावित हुए एवं उन्होंने इसकी खुलकर सराहना की.
आज की बैठक में उपस्थित प्रमुख महानुभावों में दमण जिला अध्यक्ष अस्पी दमनिया, दमण नगरपालिका की अध्यक्षा श्रीमती सोनल बेन पटेल, सिलवासा (शहर) जिला अध्यक्ष अजय भाई देसाई, प्रदेश महामंत्री मनीष देसाई, सिलवासा (ग्रामीण) जिला अध्यक्ष राजेश वरथा, प्रदेश के संगठन महामंत्री विवेक दाढ़कर जी और सभी मोर्चा के अध्यक्ष महामंत्री,दमण जिला के मंडल और प्रदेश के अन्य पदाधिकारीगण उपस्थित रहे.
Print Friendly, PDF & Email

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.