आम आदमी पार्टी ने की व्यापारियों से संवाद.

सरकार मस्त है और आम जनता पस्त है-गोपाल इटालिया
वापी ,( कृष्णा मिश्र) चुनावी समर को देखते हुए सभी पार्टियां अपने अपने तरीके से मतदाताओं और समर्थकों को आकर्षित करने के लिए प्रयासरत हैं. इसी कड़ी में आम आदमी पार्टी वलसाड जिला लोकसभा संयोजक डा.राजीव पांडे के संयोजन में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष गोपाल इटालिया ने  जिले के  वापी तहसील के व्यापारियों और उद्यमियों से सीधे संवाद किया.
   पार्टी की नीतियों को आम जनता तक पहुंचानें तथा दिल्ली सरकार और पंजाब सरकार द्वारा आम जनता के लिए तैयार की गई नीतियों पर विस्तृत संवाद किया गया. कार्यक्रम के संयोजक डा. राजीव पांडे द्वारा जिले में किया गया पहला प्रयास था जिसमें छोटे और बड़े व्यापारियों की समस्या को सुना गया और निराकरण करने के लिए आश्वस्त किया गया.
सरकार अपनी मस्ती में मस्त और आम जनता पस्त है – गोपाल इटालिया.
आम आदमी पार्टी ने की व्यापारियों से संवाद.
सरकार बनने पर प्रदेश के व्यापारियों के लिए मान सम्मान , सुरक्षा ,छापा तंत्र से मुक्ति और व्यापक सहयोग  नीति पर काम शुरू किए जाने का भरोसा दिया गया. वहीं जीएसटी के मुद्दे पर गोपाल ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा बिना पूरी तैयारी के लादे गए जीएसटी में 100 से ज्यादा संशोधन हुए , जिसके कारण आज तक आम आदमी को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. जीएसटी रिफंड समय और आसानी से व्यापारियों को मिले ,ऐसी व्यवस्था करने पर काम शुरू होगा. जबकि व्यापारियों पर छापा मारने पर आम आदमी पार्टी किसी भी तरह से सहमत नहीं है. छोटे बड़े  व्यापारियों से देश की अर्थव्यवस्था टिकी हुई है. पंजाब और दिल्ली सरकार की नीतियों का उदाहरण देते हुए गोपाल ने कहा  की लगभग 3 गुना कर छोटे बड़े व्यापारियों द्वारा खुले दिल से संग्रहित किया गया.
  वर्तमान भाजपा पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि सड़कों की हालत बद से बदतर है. स्कूल , अस्पताल , सरकारी कार्यालयों सभी जगह पर ठेकेदारी नीति से काम होता है. गरीबों, पिछड़े लोगों की कोई  खबर नहीं लेने वाला है. सरकार अपनी मस्ती में मस्त और आम जनता पस्त है.
Print Friendly, PDF & Email

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.