7.6 C
New York
Friday, Mar 29, 2024
Star Media News
Breaking News
Breaking News

देशभक्त मतदाताओं के लिए अग्नि परीक्षा हैं महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव – केशव प्रसाद मौर्य

महायुति उम्मीदवार नरेंद्र मेहता की प्रचार सभा में विरोधियों पर जमकर साधा निशाना

मीरा-भायंदर। उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री तथा भाजपा के महाराष्ट्र प्रदेश सहप्रभारी केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि जम्मू-कश्मीर से धारा 370 तथा 35 ए हटाने के बाद हो रहे हरियाणा तथा महाराष्ट्र विधानसभा के चुनाव देशभक्त मतदाताओं के लिए अग्नि परीक्षा हैं, जिस पर न सिर्फ विरोधी दलों, अपितु देश-दुनिया की निगाहें टिकी हुई हैं। वे मीरा-भायंदर विधानसभा सीट से भाजपा-महायुति के उम्मीदवार नरेंद्र मेहता के समर्थन में शिवसेना गली, भायंदर पश्चिम में आयोजित प्रचार सभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि विगत लोकसभा चुनाव में जनता ने अपार जनसमर्थन के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व पर भरोसा जताया। केंद्र में 300 का आंकड़ा पार कर भाजपा ने मोदी के नेतृत्व में सरकार बनाई। मोदी सरकार ने जनाकांक्षाओं की कसौटी पर खरे उतरते हुए 5 अगस्त 2019 को जम्मू-कश्मीर से धारा 370 तथा 35 ए हटाकर 70 साल पुराने पाप को एक झटके में खर्च कर समूचे देशवासियों का सीना गर्व से चौड़ा कर दिया। दुर्भाग्यपूर्ण तो यह है कि एक ओर तो समूचे देश को गर्व है कि जम्मू-कश्मीर तथा लद्दाख भारत का महत्वपूर्ण हिस्सा हो चुका है, वहीं दूसरी ओर कांग्रेस तथा राकांपा के अध्यक्ष के पेट में दर्द उठा और वे पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की भाषा बोलने लगे।

देश की सुरक्षा के लिए ख़रीदे गए राफेल विमान की पूजा रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने ॐ लिखकर, नीबू-मिर्ची तथा रक्षासूत्र से किया, वह भी इन विरोधियों को रास नहीं आ रहा है। मौर्य ने उक्त दोनों पार्टियों को चुनौती देते हुए कहा कि दम हो तो वे इस मुद्दे पर दोनों राज्यों के विधानसभा चुनाव लड़कर दिखाएं। उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि आने वाले 21 तारीख को यहां के महायुति के उम्मीदवार नरेंद्र मेहता के नाम पर जितनी बार कमल का बटन दबाएंगे, उतना कमल रूपी परमाणु बम पाकिस्तान पर गिरेगा। यह चुनाव न सिर्फ नरेंद्र मेहता का ही नहीं, बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस तथा उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का भी चुनाव है, लिहाजा किसी भी भ्रम तथा बहकावे में न आते हुए महायुति के उम्मीदवार की भारी मतों से जीत सुनिश्चित कर मीरा-भायंदर समेत महाराष्ट्र तथा देश के विकास में सहभागी बनें। भाजपा के मुंबई महासचिव आरयू सिंह ने विगत पांच वर्षों के दौरान नरेंद्र मेहता द्वारा किए गए विकास कार्यों की जमकर सराहना करते हुए कहा कि जनविश्वास उनके साथ है, और उनकी जीत सुनिश्चित है। कार्यक्रम को भाजपा के मुंबई सचिव (प्रोटोकाल) संतोष पांडे, जिला उपाध्यक्ष जटाशंकर पांडे, मनपा स्थायी समिति के सभापति एड रवि व्यास, नगरसेवक मदन सिंह, अशोक तिवारी, पंकज (दरोगा) पांडे ने भी संबोधित किया। नगरसेविका रक्षा सतीश भूपतानी, जिला प्रवक्ता रणवीर वाजपेयी, प्रद्युम्न शुक्ला, महेंद्र मौर्य समेत हजारों की तादाद में लोगों की मौजूदगी रही। कार्यक्रम का संचालन पत्रकार देवेंद्र पोरवाल ने किया।

Related posts

उमरगाम के संजान रेलवे स्टेशन का होगा कायाकल्प, वित्त मंत्री श्री कनुभाई देसाई की अध्यक्षता में आयोजित किया गया शिलान्यास समारोह

starmedia news

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर तिरंगे की रोशनी से  वलसाड शहर देशभक्ति के रंग में रंगाया

starmedia news

मनपा में भरे जाएंगे  664 इंजीनियरों के खाली पड़े पद, जल्द निकलेगा विज्ञापन 

starmedia news

Leave a Comment