6.6 C
New York
Friday, Mar 29, 2024
Star Media News
Breaking News
Exclusive News

Punjabi Actress Sapna Gill Honoured With Most Beautyface Award At Bhojpuri Sabrang Award 2019

पंजाबी अभिनेत्री सपना गिल को मिला मोस्ट ब्यूटीफेस का अवॉर्ड।

हालही में हुए भोजपुरी सबरंग अवॉर्ड 2019 में बेस्ट मोस्ट ब्यूटिफेस का अवॉर्ड पाने वाली पंजाबी बाला सपना गिल की फिल्मी कैरियर प्रियंका चोपड़ा के प्रोडक्शन से भोजपुरी इंडस्ट्री में एंट्री हुआ और सपना ने सबरंग अवॉर्ड  समारोह के द्वारान फ़िल्मो के प्रति अपना नज़रिया शेयर की दरअसल बात हैं भोजपुरी फिल्म “काशी अमरनाथ” के आपको बता दे भोजपुरी फिल्म ‘काशी अमरनाथ’ में सपना गिल भी अहम भूमिका में थी । मेगा स्टार रवि किशन के अपोजिट सपना गिल का किरदार फिल्मो में देखने को मिला।

 

सपना गिल ने इंटरव्यू में कहा की जब फिल्म काशी अमरनाथ के लिए उन्होने हाँ कही तो कई लोगो ने उन्हे पूछा की तुमने भोजपुरी फिल्म में कदम क्यो रखा? इतना ही नही उन्होने यंहा तक कहा की इस फिल्म के बाद तुम्हे काम भी नही मिलेगा, इससे तुम्हारे भविष्य पर गहरा असर पड़ेगा। मगर सपना गिल का मानना हैं की ऐसा कुछ भी नही हैं। ये बात केवल उनके लिए लागू होती हैं जो ग़लत विचार रखते हैं। उनका मानना हैं की पहले ऐसा होता था मगर आज भोजपुरी फ़िल्मे बहुत साफ़ सुथरी हो गयी हैं। अब भोजपुरी में भी अच्छी फ़िल्मे बनती हैं।

काशी अमरनाथ के लिए सपना ने कहा की ये फिल्म भी एक परिवारिक फिल्म थी। इसे बड़े बुजुर्ग, युवा के साथ साथ बच्चे भी देखे है। इस फिल्म के अलावा सपना गिल के पास कई बड़ी फ़िल्मे है जिसमे वो मुख्य भूमिका में नज़र आएंगी।

Related posts

प्रधानमंत्री का नया स्टार्टअप व मेक इन इंडिया की पहल वापी में रंग लाया

starmedia news

Super Star Dinesh Lal Yadav’s Bhojpuri Film Niruha The Leader Musical Muhurat Held

cradmin

वलसाड जिले में 3498 मतदाताओं को पोस्टल बैलेट जारी किए गए, जबकि 1547 ने मतदान किया।

cradmin

Leave a Comment