6.2 C
New York
Thursday, Apr 25, 2024
Star Media News
Breaking News
Exclusive News

PNJ Films Launches Two films Kalua Karodapathi And Bhagwan Hazir Ho

पी एन जे  फिल्म्स  के बैनर तले दो फिल्मों का शुभारंभ ‘कलुआ करोडपति’ और “भगवान हाज़िर हो” ।

भोजपुरी फिल्मो के स्टार अरविन्द अकेला कल्लू अब करोडपति बन गए हैं. जी हाँ, दरअसल उनकी आने वाली फिल्म का नाम होगा ‘कलुआ करोडपति’ जिसका मुहूर्त पिछले दिनों हुआ. स्वतंत्रता दिवस और रक्षा बंधन के अवसर पर इस भोजपुरी  दो फिल्मो का मुहूर्त मुंबई के गोरगांव में स्थित एक रिकॉर्डिंग स्टूडियो में हुआ. जहाँ एक गीत की रिकॉर्डिंग के साथ इसकी शुरुआत हुई. निर्माता  निशिकांत झा है, जबकि “कलुआ करोड़पति ” के लेखक -निर्देशक चन्दन उपाध्याय और’ भगवान हाज़िर हो ‘  के कमान निर्देशक सचिन यादव के हाथों में दिया गया है ।संगीतकार ओम झा की इस फिल्म में अरविन्द अकेला कल्लू ही मुख्य भूमिका में होंगे.

फिल्म एक सिचुएशनल कॉमेडी है. इस फिल्म का एक गीत खुशबु जैन की आवाज़ में रिकॉर्ड हुआ है और अब बाकायदा इसकी शुरुआत हो गई है. अरविन्द अकेला कल्लू इस फिल्म में एक अलग ही अवतार में नजर आयेंगे. उनका लुक डिफरेंट होगा और एक हास्य फिल्म में वह दर्शकों को हंसाते हुए नजर आयेंगे.

   

प्रोड्यूसर निशिकांत झा का कहना है कि कलुआ करोडपति एक ऐसी फिल्म है जिसमे मनोरंजन का भरपूर ध्यान रखा गया है साथ ही इसके गाने भी बेहद आकर्षक हैं. जैसा कि फिल्म का नाम है इसमें कलुआ करोडपति बनने के लिए क्या क्या करता है और इसमें कैसे कॉमेडी क्रिएट होती है यह दिखाया गया है. फिल्म बेहद मजेदार और गुदगुदाने वाली है. कलुआ की अदाकारी के कायल दर्शकों के लिए यह फिल्म एक उपहास समान होगी जो बेहद मजेदार मूवी बनने जा रही है.

Related posts

आदिवासी बच्चों को समाज की मुख्यधारा में जोड़ने के लिए कपराड़ा तालुका के शिक्षकों का भगीरथ प्रयास

starmedia news

वीर शहीद की पत्नी को सरकार ने किया सम्मानित, 20 साल तक देश की रक्षा करने वाले पति की बहादुरी की याद हो गई ताजा

starmedia news

जानवरों को नहीं रोका गया तो होगी अब कार्रवाही.

cradmin

Leave a Comment