11.9 C
New York
Friday, Apr 19, 2024
Star Media News
Breaking News
Exclusive News

Breeze Dealer Meet & Greet Filmstars Entertains Guests & Applauds The Event

ब्रिज डीलर मीट एंड ग्रीट में सितारों ने जमाया रंग

पटना और बनारस में हुए रंगारंग कार्यक्रम में निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने दर्शकों का दिल जीत लिया ।

पटना के होटल पन्नास और बनारस के ताज होटल में जब पिछले दिनों ब्रिज साबुन  के डीलर मीट एंड ग्रीट प्रोग्राम का आयोजन किया गया तो यहाँ दिनेश लाल यादव निरहुआ , आम्रपाली दुबे से लेकर एक से बढ़कर एक सितारों ने परफोर्म करके दर्शको का दिल जीत लिया. आपको बता दें कि इस इवेंट का आयोजन फ्यूज़न मीडिया एंड इंटरटेनमेंट के मैनेजिंग डायरेक्टर मनोज कुमार है और अनके सहयोगी उदय भगत, संग्राम सिंग ,अखिलेश सिंह  ने मिल कर  किया था । बिहार के होटल पन्नास और उत्तर प्रदेश के वाराणसी के ताज होटल में इस प्रोग्राम का अद्वितीय आयोजन किया गया .

भोजपुरी सुपर स्टार निरहुआ ने यहाँ स्टेज पर कहा कि आज कल देश में स्वच्छ भारत के नारे लग रहे हैं और यह मुहीम कामयाब भी है लेकिन हम आजकल स्वच्छ भारत के साथ ‘स्वच्छ भोजपुरी’ पर भी जोर दे रहे हैं. जी हाँ निरहुआ एक ऐसे सितारे के रूप में जाने जाते हैं, जो क्लीन और स्वच्छ भोजपुरी सिनेमा बनाते हैं जिन्हें पूरी फैमिली देख सकती है.

यहाँ मौजूद भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने कहा कि फ़िल्मी गानों में अक्सर लड़की की खुबसुरती की बातें की जाती हैं लेकिन मैं उसका काफी हद तक श्रेय ब्रिज साबुन को देती हूँ । वही सुनील पाल का कॉमेडी भी बहुत जबरदस्त था और सोनी मिश्रा की एन्क्रीग भी बहुत दिलचस्प थी।

—-Akhlesh Singh (PRO)

Related posts

स्वतंत्रता संग्राम में वलसाड के स्वतंत्रता सेनानी का अमूल्य योगदान, भारत छोड़ो आंदोलन में वलसाड के शांतिलाल राणा की हुई थी गिरफ्तारी, 3 महीने बिताए साबरमती जेल में

starmedia news

आदिवासी बच्चों को समाज की मुख्यधारा में जोड़ने के लिए कपराड़ा तालुका के शिक्षकों का भगीरथ प्रयास

starmedia news

Punjabi Actress Sapna Gill Honoured With Most Beautyface Award At Bhojpuri Sabrang Award 2019

cradmin

Leave a Comment